जिले में 72 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीज पाए गए, कुल पॉज़िटिव लोगों की संख्या हुई 694


जिले में कोरोना अब तेजी से फैलने लगा है। सोमवार की शाम तक जिले में 72 नए मरीजों को पॉज़िटिव रिपोर्ट आई है।

औरंगाबाद- जिले में कोरोना की स्थिति भयावह होती जा रही है। एक एक करके लगातार 694 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आ चुकी है। हालांकि फिलहाल देखा जाए तो 283 लोगों में ही एक्टिव केस मौजूद है।



औरंगाबाद में कोरोना पॉज़िटिव लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। औरंगाबाद जिले में एक साथ 72 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। इस नई सूचि के साथ ही जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 694 हो गई है। एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 283 हो चुकी है। जिले में अब तक कुल 694 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके है । संक्रमण अभी भी लगातार बढ़ती जा रही है । जो जिले की चिंता बढ़ा रहा है।



अबतक औरंगाबाद जिले में कुल 11166 सैंपल जाँच के लिए लिए गए हैं। जिसमें 10650 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है। जिसमें 9886 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

वहीं सोमवार को 13 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।अबतक कुल 408 मरीज रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।लेकिन अभी भी 283 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं जो कि जिले में भय का माहौल कायम किये हुए हैं।



एक समय था जब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज काफी तेजी से रिकवर हो रहे थे। लेकिन फिलहाल रिकवर होने वालों की संख्या में कमी आई है। जबकि पॉजिटिव होने वालों की संख्या बढ़ रही है। जिस कारण से जिले में 24 घंटे में ही 99 मरीज पाए जा चुके हैं।

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by The Silence Media