हिच्छन बिगहा निवासी, समाजसेवी और सस्ता खादी भंडार के संचालक महेंद्र सिंह का हृदयाघात के कारण निधन

औरंगाबाद, बिहार।

दाउदनगर प्रखण्ड के हिच्छन बिगहा निवासी महेंद्र सिंह यादव का हृदयाघात के कारण निधन हो गया है। वे 60 वर्ष के थे। महेंद्र सिंह यादव दाउदनगर भखरुआं मोड़ पर सस्ता खादी भंडार नाम से दुकान चलाते थे और यही उनकी पहचान बन गई थी। श्री यादव अपने पीछे पत्नी समेत एक पुत्र और चार पुत्रियों को छोड़ गए हैं। पत्नी सुजाता देवी वर्तमान में मध्य विद्यालय पूर्णा बिगहा (दाउदनगर)में प्रधानाध्यापिका हैं और पुत्र राहुल उनके व्यापार में हाथ बटाता था।

महेंद्र यादव के निधन पर यादव महासभा ने दुःख व्यक्त किया है। महासभा के प्रवक्ता ब्रजकिशोर मण्डल ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि वे दाउदनगर अनुमंडल क्षेत्र में जन-जन के चहेते और संगठन में अभिभावक के तौर जुड़े हुए थे। वे यादव महासभा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के सदस्य थे।

संगठन के अध्यक्ष नागेंद्र यादव ने बताया कि महेंद्र सिंह यादव के हृदयाघात के कारण हुए असामयिक निधन पर संगठन के लोग मर्माहत हैं। उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता। लेकिन वे हमारे हृदय में हमेशा निवास करेंगे।

यादव महासभा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रकृति से प्रार्थना करता है। साथ ही प्रभावित परिवार जल्द से जल्द इस दुख की घड़ी से उबर सके इसके लिए परम पिता परमेश्वर से कामना करता है।


इस मौके पर महासभा के अध्यक्ष नगेंद्र यादव,सचिव रामप्रवेश यादव,कोषाध्यक्ष सुजीत कुमार उर्फ चुन्नू यादव,युवा राजद के प्रदेश सचिव अरुण यादव,सूर्यदयाल सिंह,राम उग्रह सिंह,गौतम यादव, संतोष यादव, दीनानाथ सिंह, पत्रकार राजेश रंजन, ओमप्रकाश कुमार समेत तमाम सदस्यों ने दुःख प्रकट किया है।

#बहर #दउदनगरऔरगबद #हचछनबगह #महदरयदव #दउदनगर

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by The Silence Media